Sharechat से पैसे कैसे कमाए। 2023 में कमाए 100₹ Daily

Sharechat से पैसे कैसे कमाए। 2023 में कमाए 100₹ Daily

दोस्तों मेरा नाम है, Vishal और आज मै आप लोगो को gkwithu  ब्लॉग के द्वारा sharechat से पैसे कैसे कमाने के बारे में जानकारी देने वाला हूँ।


Sharechat  क्या है। what is sharechat app


Sharechat  App एक वीडियो / Photo अपलोडिंग प्लेटफार्म है जिसको कानपूर के IIT के छात्रों ने मिलकर बनाया था इस app को 2015 में launch किया गया था, आज के समय में काफी लोग इसे इस्तेमाल करके लाखो रुपये कमा रहे है।


Sharechat  App पर आपको एक से बढ़कर एक स्टेटस देखने को मिल जाते जिसे आप एक क्लिक में Download करके इस्तेमाल कर सकते है या फिर किसी को भी शेयर कर सकते है।

यह भी पढ़े : - Tiktok kaise chalaye after ban 2023 ?TikTok Se Paise Kaise Kamaye 

यह एक विडियो कंटेंट अपलोडिंग प्लेटफार्म है जिसपर आप अपने यूनिक विडियो को क्रिएट करके अपलोड कर सकते है जिसके फलस्वरुप आपके Sharechat  App पर फॉलोवर्स बढ़ सकते है, जिसके बाद आप Affiliate marketing, Brand परमोक्शन इत्यादि द्वारा पैसे कमा सकते है।h


  • Sharechat se paise kaise kamaye Full Details
  • Sharechat  App से पैसे कमाने के तरीके
आज मै आप लोगो को Sharechat  App कुछ आसान से उपाय बताऊंगा जिसके बारे में जानकर आप भी Sharechat  से पैसे कमा सकते है, आईये स्टेप बाई स्टेप जानते है।

1:- विडियो अपलोड करके (Sharechat T.V) 


अगर आप घर बैठे अच्छी कमाई करना चाहते है तो यह प्लेटफार्म आपके लिए काफी मदद कर करने वाला है  इस प्लेटफार्म पर विडियो को अपलोड करके पैसे कमा सकते है जब आपके अकाउंट पर ज्यादा फॉलोवर्स हो जायेंगे तो पैसे कमाने के कई सारे ऑफर मिलाने लगेंगे। जिसको ( Sharechat TV कहा जाता है ) 


2:- Affiliate Marketing :-


हम सभी ने Affiliate Marketing के बारे में सुना है। कई YouTubers और Bloggers इसका इस्तेमाल पैसे कमाने के लिए करते हैं। Affiliate Marketing में, व्यक्तियों को उत्पाद या सेवा की कीमत पर एक निश्चित प्रतिशत प्राप्त होता है। 

तो आप ShareChat App पर संगठनों के उत्पादों या सेवाओं का विज्ञापन कर सकते हैं और उस पर कमीशन कमा सकते हैं |


3:- Champion Program : Sharechat  App में एक चैंपियन प्रोग्राम है, जिसके इस्तेमाल से लोग पैसे कमा सकते हैं। हालाँकि, पैसा बनाने का यह तरीका थोड़ा जटिल है। इसके लिए आपको Sharechat  अभियान में भाग लेने की आवश्यकता है। 

क्या आप सोच रहे हैं कि अभियान कार्यक्रम का उपयोग करके Sharechat  App पर पैसा कैसे कमाया जाए?

यह भी पढ़े : - GB व्हाट्सएप क्या है? किसी भी मोबाइल में Gb whatsapp कहा से Download करे ?

आपको Sharechat  App के कैमरे का उपयोग करके पांच वीडियो बनाने होंगे, जिसमें आपका खुद का ऑडियो हो और उसे अपलोड करें। 

पांच वीडियो अपलोड करने के कुछ दिनों के भीतर, आपकी प्रोफ़ाइल पर एक स्टार आइकन प्रदर्शित होता है। जैसे ही यह आइकन आपकी प्रोफ़ाइल पर आता है, आप इस कार्यक्रम में भाग लेना शुरू कर सकते हैं। जब आप स्टार आइकन पर क्लिक करते हैं, तो नेतृत्व प्रदर्शित होगा। इससे आप 50,000 रुपये तक कमा सकते हैं। 


लेकिन उसके लिए, आपकी प्रोफ़ाइल का चयन होना चाहिए। आपका चयन सुनिश्चित करने के लिए, अपने वीडियो को यथासंभव रचनात्मक और अद्वितीय बनाएं। कार्यक्रम के पीछे की टीम आपकी सामग्री की मौलिकता पर कड़ी नज़र रखती है। इसलिए किसी और की सामग्री को हर कीमत पर पोस्ट करने से बचें। 


अगर चुना जाता है, तो टीम आपके शीर्ष तीन वीडियो के आंकड़ों की जांच करेगी। ये आपके द्वारा प्रतियोगिता के लिए अपलोड किए गए वीडियो में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले और साझा किए जाने वाले वीडियो होंगे। इसके बाद साप्ताहिक रैंक बनाई जाएगी। यानी आपकी प्रोफाइल को एक अंक दिया जाएगा।


आप हर महीने के अंत में अपनी साप्ताहिक रैंक के आधार पर पैसा कमाएंगे। आपके द्वारा कमाया गया पैसा आपके पेटीएम खाते में स्थानांतरित हो जाता है। 


4. Paid Promotion :

वे व्यक्ति जो Sharechat  App पर सक्रिय कंटेंट क्रिएटर हैं और जिनके फॉलोअर्स बहुत अधिक हैं, वे पेड प्रमोशन के माध्यम से App पर पैसे कमा सकते हैं। आप छोटे ब्रांड और संगठनों को शाउटआउट दे सकते हैं और उनसे पैसा प्राप्त कर सकते हैं।
शुल्क आपकी पहुंच और जुड़ाव पर निर्भर करेगा। इसके अलावा, यदि आपके पास महत्वपूर्ण अनुयायी हैं, तो आप अपने आला से प्रमुख ब्रांडों के सौदे भी प्राप्त कर सकते हैं। 

यह भी पढ़े: - Mx Player Kya he ? Mx player Me Ads kese Band Kare 

5  Driving Traffic To Other Social Platforms :- 

YouTube और Facebook के विपरीत, आप ShareChat App पर अपनी सामग्री के माध्यम से सीधे पैसे कमा सकते हैं। ऊपर बताए गए कमाई के तरीकों के अलावा, आप अपने दर्शकों को दूसरे सोशल प्लेटफॉर्म पर भी ले जा सकते हैं। 

उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक यूट्यूब चैनल है, तो वहां अपने Sharechat  के दर्शकों को आकर्षित करने से काफी मदद मिल सकती है। इससे न केवल आपके वीडियो के व्यूज बढ़ेंगे, बल्कि इससे आपको अपना सब्सक्राइबर बेस भी बढ़ाने में मदद मिलेगी। परिणामस्वरूप, आप ShareChat App का उपयोग करके YouTube के माध्यम से धन अर्जित करने में सक्षम होंगे। 


Conclusion :

Online  पैसा कमाना हमेशा आसान नहीं होता है। यहीं पर सोशल App्स की ताकत काम आती है। आप रोजाना कुछ घंटे निवेश करके सोशल नेटवर्किंग App्स का उपयोग करके पैसा कमा सकते हैं। Sharechat  App Online  पैसे कमाने का एक कुशल, आधुनिक तरीका है। 


अगर आपको लगता है कि Sharechat  App केवल मनोरंजक वीडियो और मीम्स के बारे में है, तो आप मुश्किल में हैं। हालाँकि, इस App पर पैसा कमाना इतना आसान नहीं है। इसके लिए आपको मूल सामग्री को समान रूप से पोस्ट करने और अपने अनुयायी आधार को बढ़ाने पर काम करने की आवश्यकता है। 


यदि आप एक छात्र हैं या कोई व्यक्ति Online  कुछ रुपये कमाना चाहता है, तो Sharechat  App आपके लिए बेहद फायदेमंद हो सकता है। ऊपर दिए गए App पर पैसे कमाने के सभी अलग-अलग तरीके आज़माए और परखे हुए हैं। तो आगे बढ़ें और जो आपके लिए काम करता है उसे चुनें। आप तुरंत कमाई शुरू करने के लिए इन तकनीकों का एक साथ उपयोग भी कर सकते हैं। 


 

Post a Comment

3 Comments