Share Chat par verification Na Hone Ke karan

  Share Chat par verification Na Hone Ke karan 

नमस्ते दोस्तों आज इस पोस्ट में मै आप सब को इस बात की जानकारी दूँगा की आप सब को Verification किस कारण नहीं मिल पा रही है ?      

इसके बहुत से कराण हो सकते है लेकिन लोग सबसे  अधिक यह 5 गलतिया करते है । 

1. अलग अलग  Catagory में पोस्ट करना ।

2. Photo या Video  में गलत  Tag  लगाना । 

3. किसी Or social media sites पर Account न होना ।

4. Post की Quality बढ़िया न होना । 

5. ShareChat  पर निरंतर पोस्ट न करना ।


1:- अलग अलग  Catagory में पोस्ट करना :- जैसे की देखने में आता है कि बहुत से लोग अलग अलग Catagory के Hastagat लगाते है जिस से जब आप  Verification के लिए apply करते हो तो Share Chat की Review Team इस को पकड़ लेती है और आप कोई जवाब नहीं देती है। 


2:- Photo या Video  में गलत  Tag  लगाना :-- दोस्तों जैसे की आप सब जानते ही हैं कि अगर आप शेयर चैट पर अपनी फोटो या वीडियो से मिलता जुलता Tag नहीं लगाते हो तो आप की पोस्ट delete कर दी जाती है तो आप इस तरह की गलती करने से बचना होगा । 


3:- किसी Or social media sites पर Account न होना :--  दोस्तों यह Rejection का सबसे बड़ा कारण है । जैसा की आप सब लोग जानते ही हो की sharechat  अभी Helo,Tiktok, वालो को जिनको वहाँ पर Verification मिल चुकी थी उनको दे रहा हैं या जिनके किसी और Platform पर अधिक फोलोवर है । 


4:-  Post की Quality बढ़िया न होना :- अक्सर ऐसा देखने में आता है कि लोग किसी की पोस्ट उठा कर अपलोड कर देते है या पोस्ट बनाते समय उस के Quality का ध्यान नहीं रखते है इसके कारण भी रिजेक्शन हो सकती है। 


5:-ShareChat  पर निरंतर पोस्ट न करना :--दोस्तों जैसा की आप सब लोग जानते ही है कि आप सब को किसी भी स्थान पर नाम कमाने के लिए उस Platform पर Active होना बहुत जरुरी है आप को कम से कम 5 पोस्ट हर रोज करनी होगी इसलिए हर रोज पोस्ट करे 

ये भी भी पढ़े:- 

शेयर चैट पर वेरिफिकेशन के लिए कहा और कैसे apply करे ?


Post a Comment

1 Comments