GBWhatsapp Apk: जीबी व्हाट्सएप क्या है? किसी भी मोबाइल में Gb whatsapp कहा से Download करे

 GBWhatsapp Apk: जीबी व्हाट्सएप क्या है? किसी भी मोबाइल में Gb whatsapp कहा से Download करे।

GBWhatsapp Apk: जीबी व्हाट्सएप क्या है?  जीबी व्हाट्सएप सुविधाओं का  को बढ़ा सकता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसे कैसे और कहां से download किया जाय ?

GBWhatsapp Apk: जीबी व्हाट्सएप क्या है?

  • यह असली वाले जीबी whatsapp की तरह ही होता है पर इसमें मिलने वाले कुछ खास ऑप्शंस इस को और भी मजेदार बना देता है इसके कुछ खास application इस प्रकार ही
  • GB WhatsApp Pro
  • FMWhatsApp
  • YOWhatsApp
  • WhatsApp Plus
  • OGWhatsApp Pro
  1. GB what's app के फायदे इस प्रकार हैं।  :- ज्यादा MB की फाइल भेजे : दोस्तो जैसे की आप सब लोग जानते ही की हम सब लोग नॉर्मल what's app पर अधिक बड़ी फाइल नहीं भेज सकते हैं।  पर हम सब इस gb what's app पर 100 MB तक की फाइल भी भेज सकते हैं। पर दूसरी ओर साम्यान्य हम सिर्फ 16 MB तक कि फाइल ही भेज सकते है ।
  2. ऑनलाइन और टाइपिंग स्टेटस दुसरो से  छुपाएजीबी व्हाट्सएप आपको अपना ऑनलाइन स्टेटस, टाइपिंग स्टेटस और वॉयस रिकॉर्डिंग स्टेटस जैसी चीज़े  छिपाने की सुविधा देकर आपकी गोपनीयता पर पूरा नियंत्रण देता है। इस से आप सब को बहुत फायदा होता है।
  3. अपनी इच्छा अनुसार संदेश निर्धारण :- GB व्हाट्सएप के साथ आप MSG को पहले से schedule कर सकते हैं और उन्हें भेजने के लिए एक समय का चयन कर सकते हैं।
  4. DO Not Distribute: यदि आप अपने फोन को चलाते  समय टेक्स्ट संदेशों से परेशान नहीं होना चाहते हैं, तो आप इसे DND पर लगा कर रख  सकते हैं और यह Application के Internet  Access  को काट देगा ओर इस से आप अपने मोबाइल को आसानी से चला सकते है ।
  5. Delete मैसेज को पढ़ें: किसी संदेश को नहीं पढ़ सकते क्योंकि इसे आपके देखने से पहले ही हटा दिया गया है तो अब आप ? संशोधित संस्करण के साथ आप प्रेषक द्वारा हटाए गए किसी भी संदेश को पढ़ सकते हैं।
  6. Status डाउनलोड: दूसरों द्वारा Post की गई फोटो और वीडियो को केवल एक क्लिक के साथ उनकी स्टैटस के रूप में डाउनलोड करें और अपने मोबाइल में save करे ऐसा करने मैं आप को केवल कुछ मिनट ही लगे

क्या gb व्हाट्सएप इस्तेमाल करना सुरक्षित है?

आमतौर पर उपयोग करने के लिए सुरक्षित नहीं माना जाता है, और GB WhatsApp कोई कठनाई नहीं है। व्हाट्सएप की सख्त नीति है कि अगर वे किसी भी संशोधित clone का उपयोग करते हुए पाए जाते हैं तो  आप का what's app हमेशा के लिए बंद किया जा सकता है ।
इसमें आपको डाटा खर्चे या फिर डाटा लीक होने की समस्या आ सकती है इसके मैं आप अपना डाटा भी करवा सकते हैं जैसे कि आपके कॉन्टैक्ट्स आप की फोटोस और भी बहुत सारी जानकारी तो मैं आपको सलाह दूंगा कि यदि आप इस ऐप का यूज करना चाहते हैं तो केवल अपने जोखिम पर करें धन्यवाद उम्मीद करता हूं आप सब को यह पोस्ट पढ़कर अच्छा लगा होगा ऐसी जानकारी के लिए आप हमारे यूट्यूब चैनल पर भी जा सकते हैं धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments