Sharechat Me Gift Kaise Enable Kare | How to Enable Gift Box In Sharechat Chatroom 2022 | Naveen agency Sharechat gifting form

Sharechat Me Gift Kaise Enable Kare | How to Enable Gift Box In Sharechat Chatroom 2022 | Naveen agency Sharechat gifting form


Sharechat Chatroom में गिफ्ट विकल्प लाने के लिए एक Form भरना होगा। वह Form हमें सीधे Sharechat नहीं देता है। हमें वह Form Sharechat एजेंसी से लेना होगा। ShareChat में गिफ्ट बॉक्स को इनेबल करने के लिए हमें किसी भी एजेंसी से संपर्क करना होता है। और हमें उस एजेंसी के लोगों से बात करनी है कि गिफ्ट बॉक्स ऑप्शन को इनेबल करके वो लोग एक Form देते हैं और उस Form को भरने और सबमिट करने के बाद गिफ्ट ऑप्शन इनेबल हो जाता है.

अगर आपने अभी तक Sharechat ज्वाइन नहीं किया है तो अभी ज्वाइन करें और घर बैठे पैसे कमाएं।


आप खुद ही  किसी भी एजेंसी से सही तरीके से संपर्क कर सकते हैं या हमने नीचे एक एजेंसी का Form दिया है, आप उस Form से आवेदन कर सकते हैं। Form देखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें
Sharechat गिफ्ट Form भरने की प्रक्रिया स्टेप बाय स्टेप गाइड (Sharechat मी गिफ्ट कैसे इनेबल करे)

अब आप में से कई लोग Sharechat gifts Form प्राप्त करते ही भरना शुरू कर देंगे। लेकिन आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है। आप सबसे पहले इन steps को देखें और उसके बाद Sharechat gift Form भरना शुरू करें। नही तो , आप Form भरने में गलती करेंगे और आप उपहार विकल्प को सक्षम नहीं कर पाएंगे। इसलिए नीचे दिए गए हर स्टेप को ध्यान से देखें और उसका पालन करें ताकि कोई गलती न हो। Sharechat मी गिफ्ट कैसे करे इनेबल करें।


Naveen Agency Sharechat gift box  / Naveen Agency Sharechat gift box Form Fill karne ka Full process


Step1 : Form के पहले विकल्प में आपको ईमेल टाइप करने के लिए एक खाली बॉक्स दिखाई देगा। वहां आपको अपना ईमेल टाइप करना है। इस Form को भरने के लिए आपके पास एक जीमेल होना चाहिए। अगर आपके पास एक भी जीमेल अकाउंट नहीं है, तो अभी जीमेल अकाउंट बनाएं। इसमें सिर्फ 2 मिनट का समय लगेगा।


Step2 : Form में नाम लिखने के लिए ईमेल विकल्प के नीचे एक खाली बॉक्स दिया गया है। इसमें आपको अपना नाम टाइप करना है। ( Host Name)


Step3 : आपको नाम विकल्प के नीचे दिए गए भाषा विकल्प पर भाषा लिखनी है। Sharechat में आपने जो भाषा चुनी है वह इस ऑप्शन में भी लिखनी है।( language)


Step4 : इस स्टेप में आपको अपना मोबाइल नंबर लिखना है। इस ऑप्शन में जिस मोबाइल नंबर से आपने Sharechat अकाउंट बनाया है उसी मोबाइल नंबर से भी वही मोबाइल नंबर टाइप करें। ( Contact Number )


Step5 : इसमें आप लिंक को कॉपी करके अपने Sharechat प्रोफाइल में पेस्ट करें। ( Profile Link )


Step6 : चैटरूम लिंक ऑप्शन में अपने Sharechat चैटरूम का लिंक पेस्ट करें। ( Chatroom Link )


Step7 : Chatroom name ऑप्शन में आप अपने Sharechat Chatroom का नाम लिखें।


Step8 : अब ऊपर लिखी गई सभी जानकारियों को एक बार चेक कर लें ताकि उनमें कोई गलती न हो. चेक करने के बाद आप नीचे दिए गए लाल रंग के सबमिट बटन पर क्लिक करके Form को सबमिट कर दें।


9:- इसके बाद आप सब लोगो को Other पे Click करने के बाद वहाँ पे Vishal07  लिख देना है और आप सब को 1Week के अंदर Chatroom में Gift Option मिल जाएगा । 

इस Form को सबमिट करने के बाद आपको गिफ्ट ऑप्शन के इनेबल होने के लिए कुछ दिन इंतजार करना होगा। अगर ऐसा नहीं होता है तो आपको इस Form को भरकर एक बार फिर से आवेदन करना होगा।




Post a Comment

26 Comments

  1. Gifting broad chahiye 😩

    ReplyDelete
  2. গিফটিং বোর্ড করতে চাই

    ReplyDelete
  3. ❣️𝐋𝐎𝐕𝐄𝐑🌍 ᴘᴏɪɴᴛ🆂

    ReplyDelete
  4. arjunmauryaarjunmaurya634@gmail.com

    ReplyDelete
  5. arjunmauryaarjunmaurya634@gmail.com

    ReplyDelete
  6. khanfaizan29799@gmail.com

    ReplyDelete
  7. Mujhe agency lena hai share chat per

    ReplyDelete
  8. Sir mujhe bhi fom cahiye. Apki agnecy ka

    ReplyDelete