Resso Jaisa Dusra App || Resso best Alternatives 2023 || resso alternative app kon se hai


हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब आशा करता हूं आप सब ठीक होंगे दोस्तों आज हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसे music application के बारे में जिसमें आप लोग बिना किसी premium  और स्क्रिप्ट के जो आपके mobile फोन के अंदर है जो आपके आवेदन पत्र। Downloadकरके आप उनके गाने सुन सकते हैं और उनके द्वारा आप अपने गाने अपने mobile फोन पर Downloadकर सकते हैं। अगर आपका शौक है तो इस पोस्ट को शुरू से अंत तक पढ़िए क्योंकि इस पोस्ट के अंदर मैं आपको कुछ ऐसे music application के नाम बताने जा रहा हूं जिसके अंदर आपको किसी भी तरह का एड देखने को नहीं मिलेगा और ना ही आप देखेंगे इसके अंदर किसी भी तरह का विज्ञापन। सब कुछ चलता रहे और न ही आपको इसके अंदर premium  खरीदने की जरूरत है तो चलिए इस पोस्ट की शुरुआत करते हैं और आपको बताते हैं कि हमें अपने mobile फोन में कौन सी application देखने को मिलती है।


1. Black Hole Music App


सबसे पहले तो हमारे application का नाम ब्लैक होल है इस application के अंदर आपको किसी भी तरह का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना होता है और इसके अंदर आपको किसी भी तरह का एड देखने को नहीं मिलता है। आप असीमित गाने सुन सकते हैं और Downloadकर सकते हैं, अगर आप इस एप्लिकेशन को अपने mobile फोन पर Downloadकरना चाहते हैं, तो मैं आपको बताना चाहूंगा कि इसे Downloadकरने के लिए क्या करना होगा, अगर आप अपने प्ले स्टोर पर जाते हैं, तो यह आपके लिए उपलब्ध नहीं है जो प्ले स्टोर पर देखा जाता है, जो यहां प्ले स्टोर पर बैन है, वह हमें अपने भारत देश के अंदर देखने को नहीं मिलता, लेकिन आप लोग गूगल क्रोम ब्राउजर में जाकर सर्च करेंगे तो यहीं पर आपको मिल जाएगा। जाएगा और आप लोग इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे Downloadकरके मां से खेल सकते हैं और इसके अंदर आप लोगों को किसी तरह का सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है और आप इसके अंदर किसी भी तरह का विज्ञापन देख सकते हैं। नहीं मिलता और न ही आप लोगों को कोई सिकंदर premium  लेने की जरूरत है, इस तरह से आप लोगों से इसे Downloadकर mobile फोन में इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

You have to wait 59 seconds.

Generating Download Link...

2. Spotify Music App


हमारा Spotify music application दूसरे नंबर पर आता है इसके अंदर आप लोगों को यहां पर किसी भी तरह का सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है आप बेफिक्र होकर गाने सुन सकते हैं अगर आप इसके अंदर के गाने सुनते हैं तो Downloadभी कर सकते हैं। अगर आप करना चाहते हैं तो आप लोगों को इसके अंदर सब्सक्रिप्शन लेना होगा लेकिन अगर आप ऑनलाइन music सुनते हैं तो आप लोगों को इसके अंदर किसी भी तरह का सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है और अगर हम बात करें तो भविष्य में आप क्या कर सकते हैं इसके अंदर देखें। अगर आपको यह ऐप मिल जाता है तो आप इस ऐप को Downloadकरके अपने mobile फोन में रिंगटोन सेट कर सकते हैं, अब बात करते हैं कि आप इसे कहां से Downloadकरना चाहते हैं तो इसे Downloadकरने के लिए आपको अपना प्ले स्टोर खोलना होगा। कर लीजिये, Play Store ओपन करने के बाद अगर आप Spotify टाइप करके सर्च करते हैं तो आपको आपकी Spotify application कहाँ है वो देखने को मिल जाती है, और वहाँ से आप उसे अपने mobile फोन में Downloadकर सकते हैं। Downloadकरके अपना mobile नंबर लॉगइन कर लें फिर लॉगिन ईमेल आईडी से आप आसानी से अपने mobile फोन पर Downloadकर गाने आदि सुन सकते हैं। इस तरह से ऐप आपके mobile फोन पर काम करता है।


3. Yt Music App



तो दोस्तों तीसरे नंबर पर आने वाले हमारे ऐप का नाम music नहीं है, यह हमें यूट्यूब से देखने को मिलता है, यह आपको अपने mobile फोन पर पहले से ही देखने को मिलता है, अगर आप अपने mobile फोन पर देखना चाहते हैं तो नहीं मिलता है तो आप इसे प्ले स्टोर से आसानी से Downloadकर सकते हैं इसके अंदर भी आपको किसी तरह का सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है बस आप जितने चाहे गाने Downloadकर सकते हैं गाना सुन सकते हैं यह है बिल्कुल यह एक निःशुल्क एप्लिकेशन है, आप इसे अपने mobile फोन पर Downloadकर सकते हैं और अपने जीमेल खाते से लॉगिन कर सकते हैं, आप जितने चाहें उतने गाने आसानी से सुन सकते हैं और वह भी मुफ्त में ऑनलाइन आनंद ले सकते हैं, इस तरह हमारी वेबसाइट music काम करती है और आप लोगों को इसके अंदर बहुत सारे वीडियो गाने और ऑडियो गाने देखने को मिलते हैं, जो आपको इसके अंदर बिल्कुल ट्रेडिंग गाने देखने को मिलते हैं, तो ऐसे में आप लोग भी इस ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने गाने आदि को आसानी से सुन सकते हैं। कोई भी premium  और जोड़ें।


4. Jio Savan Music App


तो हमारा Jio Saavn Music पोर्ट नंबर पर आता है, जिसमें आपको किसी भी प्रकार का premium  नहीं लेना है, बस आप लोगों को अपना Jio Mobile Number यहाँ लॉग इन करना है, बस अपना mobile फ़ोन जोड़ना है। यह आवश्यक है कि आपने अपना नंबर रिचार्ज कर लिया है और इसके भीतर भी आप विज्ञापन मुक्त संगीत का आनंद ले सकते हैं और बिना मुफ्त में आप अपने गाने किसी भी भाषा में चाहते हैं, आप यहां गाने Downloadकर सकते हैं और सुन सकते हैं अब बात कर सकते हैं कि आप इसे कहां Downloadकर सकते हैं , तो आप लोग जो आपके play store में जाते हैं और अपने सर्च बार पर Jio Saavn लिखकर आसानी से सर्च करते हैं, तो आपका Jio Jio Saavn ऐप आपके mobile फोन में Downloadहो जाएगा। शुरू हो जाता है और उसके अंदर आप लोगों को कोई भी ऐड या premium  देखने को नहीं मिलता है, आप लोगों को यहां से अपने जिओ नंबर से लॉगिन करना होता है और लॉगिन करने के बाद आप उसके mobile फोन पर जाकर अपने नंबर से जुड़कर उसके अंदर गानों का आनंद ले सकते हैं, आप लोग किसी भी भाषा में गाने सुनें, हिंदी, अंग्रेजी, मराठी, पंजाबी, हर तरह के गाने जो आपको मिलते हैं, इसके अलावा आप चाहें तो इस application के जरिए अपना mobile Downloadकर सकते हैं। आप नंबर सेट कर सकते हैं, आप लोगों को भी आजमा सकते हैं।


5. Gaana Music App


तो हमारा सॉन्ग music ऐप पांचवे नंबर पर आता है, इस ऐप के अंदर भी आपको किसी भी तरह का एड देखने को नहीं मिलता है और सिर्फ इनक्रिप्शन होता है, इसके अंदर भी आप अपने गाने जय विदाउट premium  सुन सकते हैं, आप अपने गाने किसी भी तरह से सुन सकते हैं भाषा। अगर आप अपने गाने अंदर सुनना चाहते हैं, आप Downloadकरना चाहते हैं, तो आप अपने प्ले स्टोर से आसानी से अपना गाना music ऐप Downloadकर सकते हैं और इसका आनंद ले सकते हैं, इसके अलावा अगर आप अपने mobile फोन में रिंगटोन सेट करना चाहते हैं, तो आप इस ऐप का उपयोग कर सकते हैं। बहुत ही आसानी से आप यहाँ अपने mobile फोन पर अपना song music app सेट कर सकते है तो इस प्रकार का application काम करता है और यह app जो आपको आपके play store पर बहुत ही आसानी से देखने को मिल जाता है और आप इसे Downloadकर सकते है। लोग अपने mobile फोन में भी बड़ी आसानी से Downloadकर सकते हैं और इसके अंदर आप बिना ऐड और बिना सब्सक्रिप्शन के बहुत मजा ले सकते हैं इसलिए मैं आपको सुला देना चाहूंगा कि जो application मैंने आपको दी है वह आप मुझे बताएं कि इन पांच application में से कौन सी है वहां, आप अपने mobile फोन पर कोई एक एप्लिकेशन Downloadकर सकते हैं और इसका आनंद ले सकते हैं।


Conclusion


तो दोस्तों इस पोस्ट के अंदर मैंने आपको उन सभी music application के नाम बताए हैं, सभी application जो हमें बिना विज्ञापन के और बिना premium  के और बिना सब्सक्रिप्शन के देखने को मिलते हैं और जिसमें हमें बहुत सारे फायदे देखने को मिलते हैं। हम चाहें तो उनका इस्तेमाल करके अपने mobile फोन में रिंगटोन आदि भी सेट कर सकते हैं, इसलिए मैंने आपको जो एप्लिकेशन बताईं उनमें से एक को आजमाएं और आप लोग बिना कोई पैसा खर्च किए उनका इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसे music सॉन्ग जिन्हें आप आसानी से सुन सकते हैं और अपने mobile फोन में Downloadकर सकते हैं तो दोस्तों इस पोस्ट में आपको नेक्स्ट पोस्ट में इतना ही मिलेगा तब तक के लिए हमारे पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि दूसरा व्यक्ति शेयर की गई पोस्ट को पढ़ सके हमारे द्वारा। खुश भी रहो।


Post a Comment

0 Comments