Mx Player Kya he .Mx player Me Ads kese Band Kare 2023

Mx Player Kya he .Mx player Me Ads kese Band Kare 2023


MX Player एक बहुत ही बढ़िया और विडियो प्लेयर है जिसे कि साल 2011 में एक  विडियो प्लेयर के रूप लांच किया गया था, जिसकी मदद से आप केवल अपने डिवाइस में लोकल विडियो देख सकते थे.पर समय के साथ साथ इसमें बदलाव होते गए । 


लेकिन वर्तमान समय में इस ऐप पर कई सारे Feature मौजूद हैं. आज आप MX Player की मदद से ऑनलाइन विडियो, म्यूजिक, वेब, सीरीज इत्यादि भी देख सकते हैं. और MX Player का सब्सक्रिप्शन लेकर इसके प्रीमियम कंटेंट को देख सकते हैं. उसके लिए आप को कुछ पैसे देने होते ही और आज के समय में इसके बहुत सारे विज्ञापन भी दखने को मिल जाते इनसे सभी लोग तंग आ चुके हैं ।


hello  दोस्तों कैसे हो आप सब लोग उम्मीद करता हूं आप सब लोग अच्छे होंगे तो दोस्तों आज किस पोस्ट में मैं आप सब लोगों को बताने वाला हूं कि Mx player  का जो मोड एपीके है या फिर बिना मोड एपीके के जो है आप सब लोग Mx player  पर Ads कसे बंद करेंगे तो उम्मीद करता हूं आप सब लोगों को यह पोस्ट अच्छी लगेगी और आप सब लोग अपना प्यार इस पोस्ट पर दिखाएंगे और नीचे कमेंट करके यह भी बताएंगे कि आपको पोस्ट कैसी लगी। 


दोस्तों इस पोस्ट में मैं आप सब लोगों के साथ दो तरीके शेयर करने वाला हूं आज की इस पोस्ट में पहला तरीका बताऊंगा इस तरीके से आप सब लोग क्या कर पाएंगे आपको कोई भी मोड एपीके डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है आपको बस इसी एप्लीकेशन को यूज करना है और आपकी Ads भी बंद हो जाएंगी चलिए तरीके की ओर बढ़ते हैं मैं आपको पूरी जानकारी डिटेल में बताने वाला हूं इसके साथ ही मैंने एक वीडियो भी बना कर रखी है आप सब लोग चाहे तो उस वीडियो को भी देख सकते हैं 




method one :- 


  1. सबसे पहले अपने मोबाइल की सेटिंग पर जाएं।
  2. मोबाइल की सेटिंग्स पर जाने के बाद आप सब लोग इन लोगों को Mx player  सर्च मारना है।
  3. Mx Player सर्च करने के बाद आपको Mx Player की एप इन्फो खोल लेनी है।
  4. इनको खोलने के बाद आप सब लोगों को वहां पर data परमीशंस होंगी (Password is 3000)
  5. आटा परमिशन स्कोर आप सब लोगों को sim और sim 2 से हटा देना है और साथ में वाईफाई से भी हटा देना है।

click here for 👆 file 👇


इसके से क्या होगा कि आपके Mx Player पर जो है इंटरनेट का एक्सेस बंद हो जाएगा और इसी के साथ Mx Player पर जब इंटरनेट का एक्सेस नहीं होगा तो Mx Player फॉर ऐड्स भी नहीं आएगी।


दोस्तो Mod Apk +Online working+ Ads free



Post a Comment

0 Comments