how to copy other video tags on youtube

 Youtube Video ke Tags Copy karke Video Rank kese  kare

हैलो Youtuber , अगर आपकी Youtube चैनल है तो आप तो जरूर चाहते  होंगे की आप जो भी वीडियो Youtube पर डाले वो ज्यादा से ज्यादा लोग देखे.. उसे लिए आपको यूट्यूब Seo करना होगा, या सही तरीके से  seo करने में एक टूल आपकी  मदद कर सकते हैं उसके बारे  में हम आज विस्तार से जानेगे की यह सब कैसे होगा ।

हर एक Youtuber का सिरफ एक ही सपना होता है ज्यादा से ज्यादा Views या Subscriber हो या वह इनको पाना चाहता है ।

  जो सबसे Best तारिका है वीडियो को जदा से ज्यादा लोगो तक पहुचाने का  वो ये जितने भी लोकप्रिय या ट्रेंडिंग वीडियो है, अनके वीडियो में जो टैग इस्तेमाल किए गए हैं वही आप अपने वीडियो मैं इस्तेमाल करे, तकी आपका वीडियो अनके वीडियो के सुझाव मुझे आए  ओर इस तरह से आप के चैनल पर अधिक View's आये।

  पर अब आप सोच रहे हैं दसरो के वीडियो के Tag कैसे कॉपी हो सकते है तो दोस्तो मै आप को बताउगा की यह कैसे होगा उसके लिए बस आप को मेरे बताये तरीके को फॉलो करना होगा ।
दोस्तो जिस Application की हम बात कर रहे है उसका नाम है

 Tag you Application

Q:- Tag you app क्या है?

Tag you app एक  Youtube seo tool है। इससे आप youtube tags keywords research कर सकते हो ।

 
Click to Download Tag you Application


Q:- Tag you app  कैसे use  करें?
tag you application में बहुत सारे option है  जैसे suggest keyword, get tags from url आदि पर क्लिक करके उसको यूज कर सकते हैं। ये सभी option के अलग अलग काम होता  है।

1.Suggest keyword: इस ऑप्शन पर आप अपने Video के Related Content दखे सकते है ।


2.Get tags from url: इस Options पर आप किसी भी video का Link डालकर  उस वीडियो के tags जान सकते है। ओर Copy भी कर सकते है ।

  • Youtube Tag ke faiyede

Tag youtube video के seo के लिए बोहूत ही जरूरी है। बोहोत सरे SEO experts इस बात से सहमत हैं कि आपकी youtube video upload होने से पहले, आपको अपने वीडियो में टैग keywords को साही से लगाने की आवश्यकता है। Youtube tags आपके videos सही audience के पास पहुंचाने के लिए help करते है, इससे आपके videos पर views बढ़ेगा। जब आप विडियोज पर tag डालते हैं तो आपके videos पर व्यूज मिलने के chance बढ़ जाते है।

FAQ
Q: Youtube tags क्या है ?
Ans: Youtube tags keywords का समुह है ।

Q: Tag you app क्या है यह कितने पैसे लेता है ?
Ans: Tag you app एक youtube seo tool है। यह एक दम Free Application है ।

Post a Comment

0 Comments