Moj par followers kaise badhaye Moj followers increase

Moj par followers kaise badhaye – Moj followers increase:-

नमस्कार दोस्तों, आपका बहुत-बहुत स्वागत है और आज हम आपको बताने जा रहे हैं । कि Moj App पर लाइक, फॉलोअर्स और व्यूज बढ़ाने के लिए Video अपलोड करने से पहले किन बातों का ध्यान रखना चाहिए और कई Video अपलोड की जानकारी भी है और कई चीजें हैं जो हो सकती हैं ।आपके लिए एक सफल निर्माता बनने के लिए उपयोगी है।

 

आपका Moj App Video वायरल नहीं हो रहा है । और आपका भी यही सवाल है कि Moj App पर फॉलोअर्स कैसे बढ़ाएं तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ें क्योंकि इस पोस्ट में हम आपको Moj पर फॉलोअर्स, लाइक और व्यू बढ़ाने के बहुत अच्छे टिप्स देंगे। अनुप्रयोग। काम करने के दो तरीके हैं जिनसे आप अपने Moj App पर बहुत आसानी से फॉलोअर्स, व्यूज और लाइक बढ़ा पाएंगे।


  • Moj App पर फॉलोअर्स कैसे बढ़ाएं?


जब भी आप Moj App में कोई Video अपलोड करते हैं तो आपको बहुत सी बातों का ध्यान रखना होता है, तभी दर्शकों के सामने वही Video आएगा और अगर उन्हें अच्छा लगेगा तो वह इसे पसंद करेगा। Moj App पर एक संकेत भेजा जाएगा कि इस Video में वायरल होने की ताकत है, Moj App के एल्गोरिथम के अनुसार, Moj App आपके Video को सबके सामने दिखाएगा, इसलिए जो भी मैं नीचे बताऊंगा, आपको अंदर रखना होगा ध्यान रहे कि यह App शेयरचैट का है।



  • काफी खोजबीन के बाद पता चला है कि Moj App एक छोटा Video प्लेटफॉर्म है, इसलिए Moj App पर आप जितने छोटे-छोटे Video बनाते हैं, आपके Video के वायरल होने की संभावना उतनी ही अधिक होती है।


  • जब भी आप कोई Video अपलोड करते हैं, तो आपको अपने Video के कवर का चयन करना होगा, क्योंकि आपके द्वारा चुना गया कवर Video के थंबनेल में लोगों को दिखाई देगा, इसलिए आपको अपने Video का कवर रखना चाहिए ताकि वह बहुत समृद्ध दिखे। इसलिए, यदि लोग इसे देखते हैं, तो वे क्लिक किए बिना नहीं रह सकते हैं।


  • Video अपलोड करते समय आपको हमेशा अपने Video का वॉल्यूम 100% रखना चाहिए क्योंकि भारत में बहुत से लोगों के पास थोड़ा पुराना फोन है, इसलिए Video की आवाज ठीक से नहीं सुनाई देती है, लेकिन अगर आप इसे 100% रखते हैं, तो यह भी होगा ठीक से और यहां तक ​​कि ईयरफोन पर भी सुना जा सकता है।


  • आपको हमेशा एक नियमित Video डालना चाहिए और अपने Video के शीर्षक में लिखना चाहिए ताकि दर्शक पूरा Video देख सकें, आप अपने Video के शीर्षक में लिख सकते हैं (अंत में कुछ खास), (अंत में आपके लिए कुछ है) . इसके साथ आप अपने Video का टाइटल डाल दें, जिससे दर्शक आपके Video को पूरा देखेगा और अगर उसे Video अच्छा लगे तो आपको लाइक और फॉलो दोनों देगा।


  • जब भी आप कोई नया Video अपलोड करते हैं तो आपको हमेशा अपने Video और ट्रेंडिंग के संबंध में चल रहे हैश टैग का उपयोग करना चाहिए, यदि कोई उपयोगकर्ता हैश टैग के साथ Video देखता है, तो वह आपके Video को भी दिखाता है।


  • अगर Moj App पर कोई गाना वायरल होता है तो आप उसी गाने पर Video बनाना शुरू कर देते हैं तो आपके Video भी वायरल हो जाएंगे और अगर Video ऐसे ही रहता है तो ढेर सारे लाइक भी शुरू हो जाएंगे.



  • आप हमेशा Moj App पर बड़े सेलेब्रिटी को फॉलो करते रहते हैं और जब वे कोई नया Video अपलोड करते हैं, तो उनके साथ एक युगल गीत बनाते हैं, जो उनके फ़्रींड्स के सुझाव में आपका Video होगा, और यदि आपके Video में कुछ खास है, तो वे लोग भी करेंगे। लाइक और फॉलो करें, लाइक, व्यू और फॉलोअर्स बढ़ाने का भी यह आसान तरीका है।


  • जब भी आप Moj App पर कोई नया Video बनाते हैं तो Video को हमेशा लोकेशन के हिसाब से ही रखें ताकि दर्शक इसे पसंद करें और आपको फॉलो भी करें।


  • अगर आप गाने पर अपना Video बना रहे हैं तो हमेशा गाने के हिसाब से अपने होठों को हिलाएं, जो यूजर के लिए देखने में ज्यादा आसान होगा और अगर आप कोई एक्शन Video बना रहे हैं तो आप अपने Video में बहुत अच्छा प्रभाव डाल सकते हैं और अपने Video को बहुत अच्छा बनाएं ताकि उपयोगकर्ता पूरे देखे बिना नहीं रह सकें और हमेशा एक श्रेणी का Video बनाएं, क्योंकि यदि आप विभिन्न श्रेणियों पर Video बनाते हैं, तो यदि उपयोगकर्ता को आपके Video पसंद नहीं हैं, तो वे आपके Moj App चैनल को अनफॉलो कर देंगे।


  • Tagging

दोस्तों जब भी आप अपने Moj App Account पर कोई Video अपलोड करते हैं। आपको हैशटैग (#) का उपयोग करना चाहिए। और आपको उन हैशटैग का इस्तेमाल करना चाहिए। जिसकी सर्च ज्यादा ट्रेंड में है। जिससे आपके Video के वायरल होने के चांस ज्यादा होते हैं। 

अगर आपका Moj App Video वायरल हो जाता है जिससे आपके फॉलोअर्स, लाइक्स और कमेंट्स सभी बढ़ने लगेंगे। और आप बहुत जल्द Moj App के स्टार बन सकते है। अगर आप हैशटैग का इस्तेमाल नहीं करते हैं तो आपको यह ट्रैक जरूर अपनाना चाहिए। और अगर आप पहले से ही हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो आपको हाई ट्रैफिक वाले हैशटैग का इस्तेमाल करना चाहिए।


एक बात का ध्यान रखें :- कि आप उन लोगों को फॉलो करें जिनके फॉलोअर्स 40-50 से कम हैं। क्योंकि वही लोग आपके पीछे पीछे चलेंगे। जिन लोगों के फॉलोअर्स पहले से बहुत ज्यादा हैं, वे आपके पीछे पीछे नहीं हटेंगे। Moj App के जितने भी सितारे आज के समय के हैं उन्होंने भी इस ट्रिक को जरूर अपनाया होगा।


  • Like and Comment

आप चाहें तो यह ट्रिक भी अपना सकते हैं। इसके जरिए आप अपने Moj App के फॉलोअर्स भी बढ़ा सकते हैं। यह ट्रिक भी 100% काम करती है। आप उन Moj App Video पर जाकर कमेंट कर सकते हैं जिनके फॉलोअर्स बहुत कम हैं और उन पर किए गए कमेंट्स को लाइक भी कर सकते हैं।


  • Challenge

अगर आपको ऐसी कोई नई तरकीब आती है, तो आप Video बना सकते हैं और दूसरे लोगों को चुनौती दे सकते हैं। तो, Moj App Video वायरल होने की आपकी संभावना 100% है। इस तरह आपका Video वायरल हो सकता है।


Post a Comment

5 Comments