Resso App होता है ? और इसके फीचर कोन कोन से है ? Primium Mod Apk Download Link 2023

Resso App होता है ? और इसके फीचर कोन कोन से  है ? Primium Mod Apk Download Link 2023 || 

हैलो  दोस्तो आज हम अपने ब्लाग पोस्ट  में Resso App के बारे में बताऊंगा।  मैं अपने इस ब्लॉग पोस्ट में आपको resso App क्या, इसके फीचर्स कौन कौन से है और साथ ही इससे जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी ददेने वाला हूं तो दोस्तो resso के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए मेरे इस ब्लॉग को Last तक जरूर पढ़े। 

 Resso एक Music Application है। यह एक ऐसा Application  है जिसका इस्तेमाल करके के हम म्यूजिक को एन्जॉय कर पाते है। आप इस App के जरिए नॉन स्टॉप म्यूजिक एन्जॉय कर सकते है। 

‌आज की इस पोस्ट में मैं आप सब लोगों को इन सवालों के जवाब दुगा।

  • ‌Resso Music App क्या है? 
  • ‌इसका इस्तेमाल कैसे करे ? 
  • ‌यह Application  कब आया  था? 
  • ‌इसमें किस तरह का music मिलते हैं अपको?
  • ‌ क्या यह Apk हमारे लिए Safe है?
  • ‌ इसका मालिक कौन हैं? 
  • ‌और इसके कैसे और कहा से download करें?
  • Resso App क्या है?

दोस्तो रेसो एक Music Application  है,  यह समझ लीजिए Tiktok की तरह दिखता है,  आप एक इस App के द्वारा किसी भी सांग को आसानी से सुन सकते है। देखा जाए तो यह एक प्रकार की Slide Up सांग Application  है ,जिसमें हम Slide Up करके तरह तरह के Songs  को प्ले कर पाते है और साथ ही साथ सभी नए म्यूजिक को एन्जॉय भी कर पाते है। यह एक Moon Video Inc. कंपनी है। यह एक म्यूजिक स्ट्रीमिंग Application  है, जो की 2021 मार्च में लांच की गई थी। 

 Resso Music App के फीचर्स–

1. Language

Resso App आपको बहुत सारी भाषाओं में देखने को मिल जाती है।  उदाहरण के तौर पर- इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलगु, पंजाबी ,इत्यादि भाषाएं देखने को मिल जाती है।

2. Songs

रेसो App में अपको 50 मिलियन से भी ज्यादा Songs  इन सभी भाषाओं में सुनने को मिल जाएंगे,और 50 मिलियन नंबर अपने आप में एक बहुत बड़ा नंबर है। 

3. Slide up

 इसमें आपको slide up का ऑप्टिन मिलता है जिससे आप केवल slide करके Songs  को बदल सकते है,  इसमें ही इसमें आपको इसमें बहुत सारे Option मिल जाते है जिससे आप किसी भी सॉन्ग को Like, Share, Comment के साथ Download भी कर सकते हैं। यह अपने आप में एक बहुत बढ़िया और इसी फीचर है ।

4. Explore :- इसके Explore Option के माध्यम से हम बहुत तरह के Songs को देख सकते है ।

5 Genre:- जैसे Hip Hop,Pop, Bollywood, Electronic, Rock, Decade, Alternative देखने को मिल जाते है जिससे की हम अपने मनपसन्द Songs  ढूंढ पाते है। 

6.Scene:-  जिससे की हम Work और Scene के अनुसार अपने पसंद के Songs  ढूंढ सकते है। उदाहरण के तौर पर– Sleep, Chill, Girl Power, Game On, Late Night, Let’s Dance, Hangout and Workout आदि देखने को मिल जाता हैं ।


 Q:- रेसो App को डाउनलोड कैसे करे?

 Play Store 🏪 :- Resso App को आप Play Store से बहुत ही आसनी से डाउनलोड कर सकते हैं। इस Application  के कुछ ही समय में 100 million+ यूजर हो गए है यानी इसे 100 मिलियन से भी ज्यादा लोगो के द्वारा डाउनलोड किया जा चुका है। 


Other websites:- यहां आप लोगो को इसका Mod Apk मिल सकता ही जिससे आप सब लोगो के पैसे बच सकते ही पर मैं आप को था बताना चाहता हु की था एक गलत तरीका है आप किसी भी third party websites से Application को कभी भी न downlad करे इनमे वायरस हो सकता ही था पोस्ट केवल जानकारी के लिए है किर्पा करके अपने जोखिम पर downlad करे

अभी दोस्तो resso Application का Mod नहीं आया आप सब लोगो से ज्यादा इंतजार मेरे को है अभी इंतजार करे 
इसलिए तब तक आप मेरा telegram channel join कर ले सब से आप को यहां पर मिल जाएगा| 
यहां आप को Tiktok without VPN 
इन सब के लिए join कर ले ।।



Post a Comment

0 Comments