Sabkhojo App Se paise Kese Kamaye || Howto earn money from SabKhojo Application

 Sabkhojo App Se paise Kese Kamaye

नमस्कार दोस्तों आज मैं आप लोगों को एक ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताने जा रहा जिस से app har roj 50 से 100 रुपए कमा सकते है ।
ये एक video ऐप है जिसे विशेष रूप से पूरी तरह से  कमाई वाला ऐप बनाया गया है। ️
तो दोस्तो मैं आप को बता देता हु की app किन किन तरीको से कमा सकते है।

 
Sabkhojo Video ऐप से पैसे कमाने के तरीके :-

 
1 :- Post करके पैसे कमाए ।
2 :- Post Viral होने पे पैसे कमाए ।
3 :- Post देखकर पैसे कमाए ।
4 :- Reffer and earn से पैसे कमाए ।


1  Post करके पैसे कमाए :- जी है दोस्तो आप सब लोग Sabkhojo Application पर पोस्ट करके पैसे कमा सकते है जैसे कि आप लोग Instagram, Facebook, Sharechat पर पोस्ट करते है पर आप को पोस्ट करने का एक भी पैसा नही मिलता है पर इस Application पर आप सब लोगो को पोस्ट करने का भी पैसा मिलता है आप सब लोगो को 10 पोस्ट करने पर 1₹ मिलेगे  तो दोस्तो ऐसे आप सब बहुत सारा पैसा कमा सकते है । इसमे आप लोग Image , Video, Gif, Text Format में पोस्ट कर सकते है ।


2 :- Post Viral होने पे पैसे कमाए :- जी है दोस्तो अब आप पोस्ट के Viral होने पर भी पैसे कमा सकते है आप सब लोगो को बस बढ़िया से बढ़िया पोस्ट करनी है और जैसे ही आप के 1k View होंगे  तो आप को 1₹ मिल जाएगा और अगर आप की पोस्ट पर  200K या  100k View जाते है तो आप बहुत बढ़िया पैसा कमा सकते हो । बस आप को बढ़िया बढ़िया पोस्ट करना है ।


3 :- Post देखकर पैसे कमाए :- जी  हा  दोस्तो बिल्कुल  सही पढ़ा आप सब लोगो अन्य application पर सारा दिन पोस्ट देखते रहते हो पर आप को कुछ भी नही मिलता यहां आप सब को एक Image या Post  देखने के ही 10 पैसा मिल जाता है तो इस तरह से आप यह पर  अपने फ्री समय मे बहुत सारा पैसा कमा सकते है । यहां पर लोग बहुत सारे पैसे कमा रहे है ।

4 :- Reffer and earn से पैसे कमाए :- जी है दोस्तों आप सब को बता दु की आप सब लोग यहा पर रेफर कर के भी कमा सकते हो दोस्तो मै आप सब लोगो को बता दु की आप सब लोग यदि 1 रेफर करते हो तो आप को 1 रुपए मिलेंगे थो आप सब लोगो को बता दु की रेफर से पैसा कमाना थोड़ा मुश्किल है पर आप बाकी सभी तरीको से पैसा कमाना आसान है ।

निष्कर्ष :-  तो दोस्तो आप यह application Download करना चाहते हो तो नीचे Link से Download कर सकते है ।
आप सब लोग मेरे link से 5 रुपए तक कमा सकते है


My Reference Code :- b19cf42e




Post a Comment

0 Comments