Fantasy Power 11 Refer Code Fantasy Power 11 Kese

Fantasy Power 11  Refer Code Fantasy Power 11 Kese All details In Hindi

 हेलो दोस्तों, मुझे उम्मीद है कि आप सभी ठीक हैं और हमारे फंतासी क्रिकेट लेखों का भरपूर आनंद ले रहे हैं। यहां इस लेख में, मैं आपको एक नए Fantasy क्रिकेट ऐप के बारे  में और ऑफ़र से पैसे कमाने के बारे में बताऊंगा। 

इस Fantasy पावर 11 रेफरल कोड में यदि आप इस ऐप को डाउनलोड करते हैं और प्रोमोकोड VISHAL07 दर्ज करते हैं , तो आपको मुफ्त। 100 नकद बोनस मिलेगा। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हम सशुल्क प्रतियोगिता में शामिल होकर नकद बोनस का उपयोग कर सकते हैं। Click to Download

Fantasy Power 11:-  एक नया Fantasy ऐप है, इसीलिए आपको जल्द से जल्द इसमें शामिल होना होगा। क्योंकि मैंने जो सीखा है वह जीतने की संभावना है कम नए प्रतिस्पर्धा वाले ऐप्स में अधिक हो जाता है। हममें से ज्यादातर लोग अपने अच्छे इंटरफेस और ब्रांड नाम के कारण ड्रीम 11 का उपयोग करना पसंद करते हैं।

 लेकिन अगर आप नए ऐप्स में कॉन्टेस्ट में शामिल होते हैं और अगर आपकी टीम अच्छा स्कोर करती है तो आप आसानी से   रैंक हासिल कर सकते हैं।

मैं पिछले एक महीने से इस ऐप का इस्तेमाल कर रहा हूं और मुझे लगता है कि आपको भी इस ऐप का कम से कम एक बार इस्तेमाल करना चाहिए।

यदि आप Dream11  जैसे ऐप पर Fantasy क्रिकेट खेल रहे हैं, तो आप जान सकते हैं कि उन शीर्ष Fantasy ऐप्स में जीतना या रैंक करना कितना मुश्किल है। लेकिन अगर आप नए ऐप में एक परफेक्ट टीम के साथ पेड कॉन्टेस्ट में शामिल होते हैं, तो जीतने की संभावना बढ़ जाती है।

कैसे पाएं 100 रुपये का कैश बोनस

Fantasy Power 11 ऐप में भी समान इंटरफ़ेस है, इसलिए आपको इस बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। लेकिन इस ऐप से जुड़ने के लिए आपको कुछ सरल चरणों का पालन करना होगा।

सबसे पहले, Fantasy पावर 11 डाउनलोड करें [ अभी डाउनलोड करें ]।

Have a Refer Code पर क्लिक करें। यह अपने आप भरा हुआ भी आ सकता है यदि आप मेरे दिए लिंक से Download करते है ।

Refer Code VISHAL07 (अवश्य) डालें ।

नाम, डीओबी, ईमेल और मोबाइल नंबर दर्ज करें।

किया हुआ! एक पूर्ण नकद बोनस प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल सत्यापित करें।

Paytm Withdrawal

यहां मैं अपना अनुभव साझा करना चाहता हूं। मैंने हाल ही में Fantasy Power 11 से 1000 रुपये कमाए हैं और यह मेरे जीतने वाले सेक्शन पर उपलब्ध था। मैं इसे जल्द से जल्द वापस लेना चाहता था। Paytm और Bank Account को वापस लेने के लिए दो विकल्प थे। अगर आप पहली बार बैंक खाते से हटना चाहते हैं तो आपको अपने पैन कार्ड और बैंक खाते को सत्यापित करना होगा। इसलिए इसमें लगभग 3-4 दिन लगेंगे। लेकिन अगर आप अपनी जीत को पेटीएम वॉलेट में निकालते हैं तो कुछ ही घंटों में आपकी निकासी सफल हो जाएगी और राशि आपके पेटीएम वॉलेट में जमा हो जाएगी। 

हेल्पलाइन नंबर

किसी भी समस्या के होने पर आप Fantasy Power 11 टीम से संपर्क कर सकते हैं । वे email, Facebook page, Whatsapp support and telegram channel.

Fantasy Power 11 रेफरल कोड जैसे अधिक ऑफ़र जानने के लिए , YouTube और टेलीग्राम चैनल पर हमें फॉलो करें । यहाँ होने के लिए धन्यवाद।

Disclaimer: This game involves an element of financial risk and may be addictive. Please play responsibly at your own risk.


Post a Comment

0 Comments