Tiktok kaise chalaye after ban 2023 ?TikTok Se Paise Kaise Kamaye

Tiktok kaise chalaye after ban 2023


Tiktok Download कैसे करें, इंडिया में Full Process जानने के लिए gkwithu हिंदी का पोस्ट पढ़िए. इस पोस्ट में हम जानेंगे की टिक टॉक हम इंस्टॉल कर सकते हैं कि नहीं अगर कर सकते हैं तो क्या टिक टॉक इंस्टॉल करना safe है अगर नहीं कर सकते हैं तो हम इसे कैसे इनस्टॉल करेंगे

 इन सभी का जबाब इस पोस्ट में मिलेगा ।




जैसा की आप जानते है 29 जून 2020 को भारत सरकार के अनुमति के अनुसार Tiktok Android Application को India में Ban कर दिया गया है. Android App के अलावा Tiktok के सभी website और Tiktok Lite App को इंडिया में Block कर दिया गया है.

 भारत में रहकर टिक टॉक इंस्टॉल करना थोड़ा सा मुश्किल हो गया है लेकिन मैं आपको इसका हाल बताने वाला हूं इसका कारण यह है कि भारत के हर नागरिक को इनके रूल्स को फॉलो करना होता है . लेकिन आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्यूंकि ऐसे बहुत सारे तरीका है जिसको इस्तेमाल कर कहीं से भी Tiktok को use कर सकते है मै आप को ऐसी जानकरी देने वाला हु इसके बाद आप बड़ी आसानी से tiktok को चला सकते है । 

TikTok के अलावा अनेकों चाइनीज App को भारत में (tiktok download in india) ब्लॉक किया गया है. टिक तोक को इंस्टॉल करने के लिए आपको कुछ थर्ड पार्टी एप्लीकेशंस को डाउनलोड करना पड़ेगा और एक खास टिक टॉक को डाउनलोड करना पड़ेगा

यदि आप टिक टॉक इंस्टॉल करते हैं तो आपको कुछ होने तो वाला नहीं है लेकिन फिर भी मेरी आप सब लोगों को यह राय है कि आप सभी लोग भारत सरकार के बनाए हुए नियम कानूनों का पालन करें पर मै आप को यह बात रहा हु क्युकि इसके बारे में बहुत सारे लोग पूछ रहे थे । पर अगर आप इसे इस्तेमाल करना चाहते है तो कर सकते है ।


स्टेप 1

Tiktok Short Video बनाने वाली Android App करने से पहले Play Store से एक VPN App डाउनलोड करें.

Play Store (TikTok – यह आपको प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं करना है जो मैं आपको बताऊंगा वह वाला डाउनलोड करना है) में Vpn सर्च करने के बाद बहुत सारे ऐप मिल जायेगा जिसमें से अच्छे रेटिंग देखकर Install कर सकते है.( Example )

Google में अनेकों प Vpn App मौजूद है जिसमें से फ्री में सर्विस देनेवाला SECURE Vpn App डाउनलोड कर सकते है । इसका use करना बहुत आसान है । 

Vpn ऐप डाउनलोड करते समय ध्यान रहे की आप उसी App को डाउनलोड करेंगे जिसका सर्वर उस देश से कनेक्ट हो जैसे सिंगापुर यानि की जहां पर Tiktok चलता है इससे यह होगा की आप आसानी से tiktok इस्तेमाल कर सकते है. आप सब की सहायता के लिए मैने youtube पर एक video भी बना कर रखी है मैं निचे उसका लिंक भी लगा दुगा आप वह भी देख सकते है । 

 ( Video links )



स्टेप 2

Mobile ki setting mein jaane ke bad aap sab logon Ko VPN ko unable kar dena hai VPN unable karne ke bad aap sabhi ko jo hai application download kiya hai vah VPN chal padega

Tiktok App Download Kaise Kare
टिक टोक ऐप डाउनलोड करने के आप को एक ऐसा application download करना होगा जो सिर्फ हमारे पास ही 
यह आप को नीचे लिंक से मिल जाएगा । 

लिंक of new page 

 Tiktok Apk (tiktok download apk latest version) डाउनलोड कर सकते है । आप को इस बात का ध्यान रखना होगा की vpn बंद न हो ।

Tik Tok App Install Kaise Kare
ऊपर बताए अनुसार Apk Download (tiktok app download) करने के बाद Install पर क्लिक करें, इसके बाद अन्य ऐप की तरह Apk को इनस्टॉल कर सकते है। 

VPN डाउनलोड करने के लिए निचे दिए गए Link पर जाये. यहां पर बहुत सारे VPN दिखाई दे रहे है जिसमें से किसी भी Link से App डाउनलोड कर सकते है.

  1. Secure Vpn
  2. Turbo Vpn App
  3. Super Vpn Fast Vpn
  4. Vpn Fast
  5. Opera Browser With Vpn
  6. Tomato Vpn
  7. Psiphon Vpn    
Click For Tiktok link

Disclaimer:- दोस्तों यह तरीका पूरी तरह से बिल्कुल galat है। इसलिए हम आपको कभी भी यह तरीका को recommend नहीं करते है। क्यूंकि Indian Government दुवार ban की गई है और ये app को इस्तेमाल करना हमारी privacy and security के लिए बहुत बड़ा खतरा है इसलिए हम सबकी इसी में भलाई है की हम इन सभी 59 ban chainese app को इस्तेमाल ना करें। यह तरीका आप को केवल Education purpose के लिए बताया जा रहा है ।

Post a Comment

30 Comments

  1. Password KYaa bye😫

    ReplyDelete
  2. Tik tok Kasia chalaye after ben

    ReplyDelete
  3. Password kya bhaiyya

    ReplyDelete
  4. Nice ❣️❣️❣️❣️

    ReplyDelete
  5. What is the password

    ReplyDelete
  6. Replies
    1. Tik Tok inda ma kaysha

      Delete
    2. Tik Tok inda ma kaysha

      Delete
    3. India me tiktok kaise chalay

      Delete
  7. Bhai password kya hai

    ReplyDelete
  8. Thanks ❤️ Tiktok chal raha hai

    ReplyDelete
  9. Tiktok send me please

    ReplyDelete
    Replies
    1. Nice Bhai tiktok khul Gaya 😄😃😃😀😃😄

      Delete
  10. Tik tok kaise chalaye

    ReplyDelete
  11. Clik my tik tok

    ReplyDelete
  12. Bhai mera nhi chalra tik tok

    ReplyDelete
  13. Chalte chalte band hogaya Bhai😔

    ReplyDelete