Neon LED Keyboard RGB LightingNeon LED Keyboard App कैसे use करें

Neon LED Keyboard – RGB Lighting 

Colors: दोस्तो स्वागत हैं आप सब का  हमारी एक और नई पोस्ट में आज मैं आप सभी को एक बहुत ही बढ़िया  लाइटिंग keyboard app के बारे में जानकारी दुंगा। इसका उपयोग करने के बाद आप के दोस्त हैरान हो जायेगे और आप से पूछेंगे की यह किया तो किया कैसे ।



दोस्तों इस Application  का नाम Neon LED Keyboard – RGB Lighting Colors हैं Play store पर इस app के 5M+ downloads हैं और रेटिंग 4.8 की मिली हैं। यह केवल 25MB का Application है ।

Neon LED Keyboard App कैसे use करें?

दोस्तों यदि आप विडियो के की सहायता से देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए विडियो को आप देख सकते हैं। ऐप डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक कर के ऐप डाउनलोड करें।


 ओर इस पोस्ट पर एक कॉमेंट भी कर दे

उसके बाद कि  जानकरी के लिए इन steps को फॉलो करें ।

 
स्टेप 1. सबसे पहले ऐप डाउनलोड करें सभी permission को allow करें और इस keyboard ऐप को default keyboard पर सेट करें। इसके बाद आप का पुराना Keyboard हट जाएगा ।

स्टेप 2. Keyboard open करने के बाद ऊपर 3 लाइन पर क्लिक करें यहां settings के icons पर क्लिक करें अब यहां से आप themes बदल सकते हैं और भी बहुत सारी सेटिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही आप का LED Keyboard तैयार है अब आप हर एक जगह पर इस keyboard का उपयोग कर सकते है ।

दोस्तों यदि आपको ये जानकारी पसंद आया हैं तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें इस पोस्ट से संबंधित कोई सवाल हो तो कॉमेंट करें धन्यवाद।

🎁🎁🎁🎁SHARECHAT GIFT OPTION LENE KE LIYE CLICK KARE 🎁🎁🎁🎁

WATCH VIDEO:- Neon LED Keyboard – RGB Lighting Colors

Post a Comment

0 Comments