ShareChat MegaHunt kya He Sharechat mega hunt Terms and Conditions

ShareChat MegaHunt kya He Sharechat mega hunt Terms and Conditions


 Terms and Conditions

01. शेयरचैट मेगास्टार प्रोग्राम में भाग लेने के लिए , क्रिएटर्स को शेयरचैट ओरिजिनल " कैटेगरी के टैम्स को चुनना होगा । यह टैग आपके द्वारा नियमित रूप से पोस्ट की जाने वाली कैटेगरी के होने चाहिए । उदाहरण के लिए : यदि आप एक ऐसे क्रिएटर हैं , जो लाइफस्टाइल कैटेगरी में पोस्ट करते हैं , तो आप रिवाईस पाने के पात्र होने के लिए , शेयरचैट ओरिजिनल्स कैटेगरी से केवल लाइफस्टाइल ओरिजिनल टैग को सेलेक्ट करें । 

Read Also :- ShareChat Chatroom Band Hone ke Karan

02. आपको साप्ताहिक कैंपेन के आधार पर अपनी पसंद के टैग में बढ़िया क्वॉलिटी वाले ओरिजिनल पोस्ट बनाने होंगे । ओरिजिनल पोस्ट में आपका स्वयं का लोगो और बॉटरमार्क होना बहुत जरुरी हैं । शेयरचैट या किसी अन्य प्लेटफॉर्म से कॉपी किए गए पोस्ट को ईनाम के लिए स्वीकार या विचार नहीं किया जाएगा । अन्य प्लेटफार्मों के लोगो वाले कंटेंट को हटा दिया जाएगा और ईनाम के लिए अयोग्य माना जाएगा ।


 03. ओरिजिनल क्रिएटर्स को शेयरचैट के ओरिजिनल मेगास्टार , सुपरस्टार और राइजिंग स्टार के रूप में पहचाना जाएगा , जिन्हें क्रमश : टीवी , टैब और फोन गिफ्ट के रूप में दिया जाएगा । ईनाम के लिए पात्र होने के लिए , कृपय ा शेयरचैट ओरिजिनल कैटेगरी के टैग्स के साथ - साथ अपने संबंधित कैटेगरी के टैग के में भी पोस्ट करते रहें । उदाहरण के लिए , स्पोर्ट्स ओरिजिनल टैग में एक क्रिएटर पोस्ट कर रहा / रही है तो मेगा स्टार ईनाम के लिए योग्य होने के लिए उसे स्पोर्ट्स कैटेगरी के टैग में भी नियमित रूप से पोस्ट करते रहना चाहिए ।

what is Mega Hunt


 04. आपका लोगो / वॉटरमार्क / विशेषता आपके प्रोफ़ाइल से मिलना चाहिए जिसमें डिफ़ॉल्ट / स्टैंडर्ड फ़ॉन्ट होना उपयोग किया गया हो । यूजर नेम में कोई भी स्माइली या इमोजी मौजूद नहीं होना चाहिए - ऐसा नहीं होना चाहिए T :😍 DÉFICIAL 😍RiddHiQDD केवल " Official Riddhi " होना चाहिए जो आपके लोगो / वॉटरमार्क के जैसा होना चाहिए । तभी , पुरस्कार के लिए पोस्ट पर विचार किया जाएगा । कृपया अपने कंटेंट को पोस्ट करने से पहले इन सभी बातों को सुनिश्चित करें ।

 05. मेगास्टार कार्यक्रम में परफॉरमेंस के अनुसार , ओरिजिनल क्रिएटर्स द्वारा ओरिजिनल कंटेंट बनाने के लिए लगाए गए प्रयासों को हर साप्ताह पहचाना और पुरस्कृत किया जाएगा ।

 06. कृपया कंटेंट और कम्युनिटी दिशानिर्देशों का पालन करें । कार्यक्रम से किसी क्रिएटर / कंटेंट को पुरस्कृत करने हटाने का अंतिम अधिकार शेयरचैट के पास है । 

07. किसी भी अपडेट को ना भूलें , नियमित रूप से शेयरचैट पर अपना इनबॉक्स और शेयरचैट क्रिएटर सपोर्ट पेज देखते रहें । 

08. मेगास्टार कार्यक्रम के साप्ताहिक और सभी विजेताओं को शेयरचैट टीम द्वारा संपर्क किया जाएगा । किसी भी जानकारी को किसी अनधिकृत स्रोत को शेयर ना करें ।

Post a Comment

1 Comments