Share chat पर Blue tick कैसे मिलता है ?और किनको मिलता है ?

दोस्तों आप का हमारी website पर स्वगात है आज हम आप को बताने वाले है कि share chat  पर blue ticks कैसे मिलता है
इस पोस्ट में मै इस सवालो के जवाब दूँगा।


Q. Share chat पर blue ticks पाने के लिए कम से कम कितने follower होने चाहिए ?


दोस्तों मै आप को बता दू की अगर आप को share chat पर blue ticks चाहते है तो आप के कम से कम 50K follower होने चाहिए।

इसका मतलब यह नहीं है कि आप ने 50k follower होते ही आप को blue ticks मिल जायेगा blue ticks नीचे लिखी catagory वाले लोगो को मिलता है ।

1. celebrity :- इसमें बहुत सारे एक्टर भी शामिल होते है फिर वो चाहे छोटे परदे से हो या बड़े परदे से उन को share chat blue tick देता है। karan johar , salman khan. अदि

2. Media :- इसमें मिडिया के लोगो को भी blue tick मिलता है इसमें चाहे फिर वो Newspaper , online website या कोई news channel भी हो सकते है । जैसे की AJJTAK, NEWS 18 ,ABP NEWS अदि ।

3. Famous cractor:- इस में वे लोग आते है जो पहले सी किसी और अन्य Aap या और site पर जैसे Facebook, Instagram, tiktok,Youtube पर पहले से Famous होते है या उनकी पहले Instagram पर पहले verification हुआ होता है । example : carry , Hindustani helper, technical guruji .

4. Spacial Contribution To  Share chate :- इसका मतलब यह होता है कि वो इंसान या कंपनी जो share chate में पैसा लगा रही है उन को भी blue tick मिल सकता है ।

5. Organization:- इसमें नंबर आता है संस्था का जी दोस्तों यह किसी छोटी या बड़ी organization को भी मिल सकता है जैसे की बहुत सारी समाज सेवाएं होती है । example:-  WHO  के facebook , Instagram , और सभी जगह पर verification हुआ है अगर वो चाहे तो share chat पर आ सकते हैं और उनको एक  या दो दिन में blue tick मिल जाएगा।

6. Government officials :- सबसे आखिर में नंबर आता है सरकार का आप ने देखा होगा की बहुत सारी सरकारी Department भी आज कल social मिडिया पर बहुत अधिक active है इसलिए उन को भी जल्द ही blue tick मिल जाता है ।

Q. अब आप को पता लग चुका है कि blue tick किन किन को  मिलात है पर क्या ये आप को और मुझे मिल सकता है ? इसका जवाब है  (हाँ)


हमको भी मिल सकता है अगर आप को लगता है कि आप के 50 हजार follower हो चुके है और आप भी शेयर चैट पर ऐसा काम कर रहे है कि आप को भी मिलना चाहिए जैसे की :- 
अपनी प्रोफाइल पर एक ही तरह की पोस्ट करना धार्मिक पोस्ट, रौचक जानकारी , technology से जुडी जानकारी , या किसी भी एक खास चीज को target कर के यदि आप काम करेंगे तो आप को भी मिल सकता है ।

 Q. Blue tick पाने के लिए कैसे apply करे ?

इसके ये आप को यदि आपको लगता है कि आप उपरोक्त मानदंडों को पूरा करते हैं, तो कृपया हमें अपने खाते के विवरण को contact@sharechat.co पर मेल करें ताकि blue tick  के लिए अनुरोध किया जा सके।
दोस्तों मै आप को बताना चाहता हूँ की यदि आप के पास 50k follower नहीं है तो आप Email न करे ।


दोस्तों आशा करता हूँ की आप को अब समझ गया होगा की  Share chat पर Blue tick  कैसे मिलता है ?और किनको मिलता है ?


इसके लिए क्या करना होता है यदि आप को कोई सवाल है तो आप मुझे नीचे Comment Box में कॉमेंट करदे आप चाहे तो हमें Facebook, Instagram, पर भी MSG कर सकते है


Post a Comment

3 Comments